Sushant's death, actor Akshay Kumar said for the first time on Bollywood-drugs connection, 'Anger is fair but...

Loading

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर अपना बयान जारी किया है। अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी करते हुए बॉलीवुड-ड्रग्स (Drugs) कनेक्शन को लेकर कहा है कि, ‘आपका गुस्सा जायज़ है’ 

अक्षय कुमार ने अपने बयान के कहा कि उनके बहुत दिनों से मन में कुछ बातें थीं लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहें और किससे कहें। अपने बयान में अक्षय ने कहा है कि, “आज भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं। स्टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन हमें स्टार आप लोगों ने बनाया है।”

 

अक्षय कुमार ने कहा सिनेमा ने अकसर वहीं दिखाया है जो आपने महसूस किया है। चाहे वह ‘एंग्री यंग मैन’ वाला गुस्सा हो या करप्‍शन, गरीबी, बेरोजगारी हो। हिंदी सिनेमा ने समाज के हर विषयों के अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई तरह के इश्यू सामने आए, इन मुद्दों ने आपको भी दर्द दिया, हमें भी दर्द दिया है। इन मुद्दों ने हमें खुद के अंदर झांकने को मजबूर किया है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई चीजें जिसे ठीक करने की जरूरत है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए बॉलीवुड-ड्रग्स एंगल को लेकर भी अक्षय कुमार ने टिप्पणी की, उन्होंने कहा, “बॉलीवुड में ड्रग्‍स की समस्‍या है इससे इनकार नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं क‍ि इसकी वजह से पूरी इंडस्‍ट्री को बदनाम किया जाए। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो अपना काम कर रही है और हमें उनपर और उनकी जांच पर पूरा विश्वास है लेकिन मैं यह भी पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि हमारे बॉलीवुड में काम करने वाला हर शख्स इस जांच में उनकी मदद करेगा।”

अक्षय कुमार ने आगे अपने बयान में अपील करते हुए कहा है कि, सिर्फ चंद लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत है।मैं हाथ जोड़कर कहता हूं पूरी इंडस्ट्री को एक जैसे मत देखिए। किसी शख्स को लेकर दिखाया गया एक नेगेटिव न्यूज उसके सालों की मेहनत को बरबाद कर देती है। मुझे मीडिया पर भरोसा है क्योंकि अगर वो मुद्दे नहीं उठाएंगे तो यह लोगों तक कैसे पहुंचेंगे लेकिन मेरा आपसे आग्रह है कि प्लीज सेंसीटीव तरीके से किया जाए क्योंकि एक नेगेटिव न्यूज उतने साल की मेहनत खराब कर देती है।