Sushmita Sen Lalit Modi Affair
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ रिश्ते को लेकर इस वक्त काफी चर्चा में है। ललित मोदी ने बीते गुरुवार को सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरों को शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे है और बहुत जल्द वो एक दूसरे से शादी भी करेंगे। उनके इस ऐलान से हर तरफ हलचल मच गई थी।

    हालांकि, इन सब बातों पर सुष्मिता सेन का कोई जवाब नहीं था। जिसका इंतजार सभी को था। वहीं अब 21 घंटों के बाद सुष्मिता सेन का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं एक जगह खुश हूं !!! शादी नहीं की…कोई अंगूठी नहीं…बिना शर्त प्यार से घिरी !!’ उन्होंने आगे लिखा, ‘पर्याप्त स्पष्टीकरण दे दी… अब वापस जीवन और काम पर !! मेरी खुशी में हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी यह NOYB है !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

    उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है। उनके इस पोस्ट को गौहर खान ने भी लाइक किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भगवान हमेशा तुम्हारा भला करें’ उनके इस पोस्ट को अब तक 79 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।