Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) हाल ही में अपनी 526 फिल्म ‘कागज 2’ की शूटिंग को खत्म कर मुंबई वापस लौटे है। अभिनेता के इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में पूरी हुई है। अभिनेता ने अपने इस फिल्म के सफल शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूरे प्रशासन का धन्यवाद किया था। उन्होंने अपने 40 दिनों के शेड्यूल में दो फिल्मों के शूटिंग को खत्म किया। उन्होंने ‘द सिग्नेचर’ और ‘कागज 2’ की शूटिंग को पूरा किया। वहीं अब एक्टर अपने प्रशंसकों को एक और खुशखबरी दिए है।

    उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी 527वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है। वो बहुत जल्द अपनी इस अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है। हालांकि, वो इस फिल्म में एक अलग लुक में नजर आएंगे। जिसमें उन्हें बिना मूंछ के देखा जाएगा। जिसके लिए अभिनेता ने अपनी मूंछ को निकाल दिया है। जिसके लिए वो काफी भावुक भी नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी मूछ निकालते नजर आ रहे है। उससे पहले उन्होंने कहा कि काम के लिए कुछ भी करना पड़ता है। सिर पर बाल तो पहले से ही नहीं थे, लेकिन अब मुझे अपने 527वीं फिल्म में काम करने के लिए मुछ को भी निकालना पड़ेगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    इतना कहकर वो अपने ट्रिमर मशीन से अपने मूंछ को निकाल देते है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मूंछे बड़ी जल्दी निकल गयीं। मूंछों को मेरी 527वीं फिल्म के लिए जाना था। डिटेल जल्द ही देंगे बाल बाल… नहीं बचे!!’

    उनके इस पोस्ट पर फैंस लाइक और कमेंट कर रहे है। वहीं एक्टर दर्शन कुमार ने भी उनके इस पोस्ट को लाइक करते हुए लिखा, ‘लव यू सर’ साथ ही लाफिंग, हार्ट और फायर का इमोजी भी शेयर किया है।