Tejashwi Prakash
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के प्रतिभागियों (Contestants) के जीत का हुआ निर्णय (Decided)। हम सभी को इस पल का बड़ी बेसब्री (Eagerly) से इंतजार (Waiting) था और आखिरकार, ये घड़ी आ गई। किसके सर पे सजेगा जीत का ताज ये सवाल सभी दर्शकों (Audience) के मन में गूंज रहा था और इस सवाल का जवाब दे दिया सलमान खान ने। आइये जानते है, कौन है वो विजेता जिसने बिग बॉस 15 की ट्राफी तो ले ही गई साथ ही ‘नागिन 6’ में रोल करने का ऑफर भी मिला।

    जी हां, हम बात कर रहे है। तेजस्वी प्रकाश की, पहले तो हम उन्हें इस जीत की बधाई देते है। चार महीने के इस चुनौती भरे यात्रा के बाद तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 का ट्राफी मिला, साथ ही 40 लाख रुपए से सम्मानित की गई। इतना ही नहीं, उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी मिला है। जब सलमान खान विजेता का नाम बताने जा रहे थे। तब उनके साथ दो प्रतिभागी खड़े थे, एक विजेता तेजस्वी प्रकाश दूसरा प्रतीक सहजपाल। लेकिन, जीत तो किसी एक को ही मिलनी थी और वो जीत तेजस्वी ने हासिल की। हालांकि, ग्रैंड फिनाले में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। दर्शकों के मन में था, की इस जीत को प्रतीक हासिल करेंगे। लेकिन, ट्राफी पर तो तेजस्वी का नाम लिखा था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

    ट्रॉफी घर आई

    इस जीत की खुशी को तेजस्वी प्रकाश अपने इन्स्टाग्राम पर भी जाहिर की है। उन्होंने ट्राफी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है। उनके इस खुशी भरे पल में उनके माता-पिता उनके साथ है। तस्वीर में तेजस्वी काफी खुश नजर आ रही है और वो इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखी ‘धन्यवाद #TejaTroops और इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों का! चार महीने की बेहद चुनौतीपूर्ण यात्रा के बाद एक सपना सच हुआ! ट्रॉफी घर आई’। 

    कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में नजर आई थी

    तेजस्वी प्रकाश इससे पहले कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में नजर आई थी। इसी शो से उन्होंने अपनी पहचान बनाई। इसके बाद वो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में भी दिखाई दी थी। लेकिन, उनको इसमें जीत हासिल नहीं हुई थी। जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाई और उन्होंने इसमें जीत हासिल की।