Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo: Instagram

Loading

मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर उम्र के दर्शकों को बेहद पसंद है। इस शो में हंसी-ठहाकों का भरपूर मसाला है, लेकिन पिछले कुछ समय से शो के कई कलाकारों में  बदलाव हुआ है। कई कलाकार इस शो को टाटा बाय-बाय कह चुके हैं। वहीं इस शो की प्रमुख कलाकार दयाबेन का किरदार दिशा वकानी ने निभाया था, लेकिन कुछ सालों पहले वो मैटरनिटी लीव पर चली गई।

जिसके बाद न ही वो अभी तक शो में अपनी वापसी की और न ही उनके जगह पर शो में दूसरा कोई कलाकार नजर आया। वहीं दर्शक भी दयाबेन को काफी मिस कर रहे हैं। ऑडियंस के मन में यह सवाल बरकरार है कि शो में दयाबेन की वापसी होगी या फिर मेकर्स कोई नया चेहरा लायेंगे। वहीं अब इन सबके बीच इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद मानों दर्शकों के मन में उत्साह की लहरें तेजी से चल रही हो।

दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा नीला फिल्म प्रोडक्शन्स’ ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि जेठालाल और बापूजी समेत पूरी गोकुलधाम सोसाइटी सुंदरलाल से सिर्फ एक ही सवाल कर रही है कि दयाबेन आखिर कब वापस आएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

जिसपर सुंदरलाल ने जवाब देते हुए कहा कि मां खुद माय डियर जीजाजी को फोन करके गुडन्यूज देने वाली थी, लेकिन अब मैं ही बता देता हूं कि आखिर बहना कब गोकुलधाम सोसाइटी वापस आएंगी। सुंदरलाल ने कहा कि मैं आप सभी से वादा करता हूं कि इस दीवाली पर बहना के ही हाथों से गोकुलधाम सोसाइटी में दीपक प्रज्ज्वलित होगा। जिसे सुनने के बाद सभी के चेहरे पर चमक आ जाती है। यह प्रोमो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।