Nisha Rawal
Photo - Nisha Rawal/Insta

Loading

मुंबई : छोटे पर्दे (Television) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) निशा रावल (Nisha Rawal) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी दादी का 13 मार्च को निधन हो गया। एक्ट्रेस की दादी 90 से अधिक साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। अपनी दादी को खोकर निशा रावल अंदर से कमजोर हो गई हैं। एक्ट्रेस अपनी दादी को प्यार से अम्मा कहकर बुलाती हैं। उन्होंने अपने इस दुख को अपने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए जाहिर किया हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दादी के साथ पुरानी यादों का एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें दादी के साथ उनकी बेहद खुबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। निशा रावल ने वीडियो शेयर कर एक लंबा इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “दादी खास होती हैं! मैं उन्हें अम्मा कहती थी वह एक हैप्पी सोल थी, नए लोगों से मिलना, अपने दोस्तों का मनोरंजन करना और मुझे अपने हाथों से खाना खिलाना पसंद करती थी! उनकी सबसे पसंदीदा याद वह है जब वे मुझे लोहे की कढ़ाई में ‘भट्ट का साग’ खिलाती थीं और चावल के साथ मिलाकर परोसती थीं। सभी पहाड़ी लोग जानते होंगे कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “उन्होंने मुझे रामायण और महाभारत की कहानियां सुनाईं। वह मेरी टेडी-बियर थी और जब मैं छोटी थी तो मुझे उन्हें गले लगाना और उनके बड़े पेट पर अपना छोटा पैर रखना अच्छा लगता था। जब भी, मैं उनसे मिलती, मैं हमेशा उनके पैर की उंगलियों को मोती के सफेद रंग में रंग देती! उसके पास अब तक के सबसे सुंदर पैर थे! मुझे उनके बालों को नमक और काली मिर्च से सफेद होते देखने का सौभाग्य मिला! उनकी मुस्कान और ऊर्जा संक्रामक थी! वह 90+ की थीं और कल 13-03-2023 को शांति से उनका निधन हो गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ | 𝘢 𝘧𝘳𝘦𝘦 𝘴𝘰𝘶𝘭 (@missnisharawal)

मैं 4 तारीख को अपनी क्रिकेट लीग के बाद उनसे मिलने वाली थी और कविश और मां को उनके अंतिम दिनों में आईसीयू में मिलने के लिए भी ले गई थी, लेकिन मेरी दुर्घटना ने मुझे मेरी यात्रा से रोक दिया, क्योंकि मैं एक सर्जरी से गुजरी हूं जहां एक रॉड है मेरी टूटी हड्डियों में से 2 को जोड़ने के लिए डाला गया है, मैं बेडरेस्ट पर हूं!” निशा रावल ने आगे लिखा, “मैं हमेशा उन्हें अपनी सभी यादों, कहानियों, चॉकलेट, भोजन के लिए प्यार से याद रखूंगी, मुझे अन्य बड़ों की डांट से बचाने और मुझे एक आदर्श दादी की तरह लाड़ प्यार करने के लिए! मेरी जोशीली दादी मां के साथ स्वर्ग को एक सुखी जीवन की कामना! मैं तुम्हें हमेशा के लिए याद करूंगी अम्मा! मुझे अपनी पोती के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद!”