Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) खत्म हो चुका है और इस सीजन में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) विनर तो अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) रनर अप बनकर निकली हैं। सीजन भले  खत्म हो है लेकिन आज भी पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी को बहुत पसंद लिया जाता है। आज भी फैंस इस जोड़ी को साथ देखना चाहते है। फैंस ने उनका निकनेम  ‘अरुदीप’ (AruDeep) रखा है। 

    पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल जल्द ही एक रोमांटिक गाना लेकर आने वाले है। दोनों के फैंस काफी लंबे वक़्त से दोनों के नए गाने का इंतज़ार कर रहे है। लेकिन अब पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का गाना रिलीज़ होने से पहले ही लीक हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर अरुणिता-पवनदीप के गाने की झलक देखने मिल रहा है। ये देखिये वीडियो 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by arudeep_ fan_ forever 🤞🤞 (@arudeep134)

    गौरतलब है कि पवनदीप ने अरुणिता के मुंबई वाले अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अपने लिए फ्लैट ले लिया है। पवनदीप ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले इंडिया डॉट कॉम से बात करते हुए मोहम्मद दानिष ने कहा था कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अपने-अपने लिए मुंबई में घर खरीद रहे हैं। वैसे पवनदीप और अरुणिता के अलावा दानिष और बाकी कंटेस्टेंट्स भी उसी बिल्डिंग में घर खरीदने का सोच रहे हैं। उन लोगों का ये भी प्लान है कि सब मिलकर एक स्टूडियो बनाएंगे और साथ में म्यूजिक बनाएंगे।