Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों कलाकारों को लेकर काफी उथल-पुथल चल रहा है। जिसमें दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी के इस शो से जाने के बाद उनकी भूमिका कौन निभाएगा? ये सवाल दर्शकों के मन में लगातार बना है। वहीं दयाबेन की भूमिका ‘हम पांच’ सीरियल की एक्ट्रेस राखी विजन निभाएंगी। ऐसी खबर ने भी जोर पकड़ा है। जिसपर अभिनेत्री ने रोक लगाते हुए पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

    राखी विजन दयाबेन की भूमिका निभाने वाले अफवाह से वो खुद भी काफी हैरान है। राखी विजन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बोली कि वह खुद भी इस खबर से हैरान है कि वो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दयाबेन की भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद मीडिया रिपोर्ट्स से ही इस बात का पता चला कि वो दयाबेन की भूमिका निभाएंगी। राखी विजन ने आगे कहा कि वह पहले यह सोच के चुप थी की ये अफवाहें जल्द ही खत्म हो जाएंगी, लेकिन ये तो आग की तरह फैलती ही जा रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    दिशा वकानी हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दी है। अब वो इस शो में अपनी वापसी नहीं करेंगी। जिससे उनके फैंस काफी उदास थे, लेकिन हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में सुंदरलाल ने जेठालाल को खुशखबरी दी थी कि वो दया को अपने साथ मुंबई लेकर आएगा जिसपर दर्शकों को एक बार भरोसा हो गया था कि इस शो में दिशा वकानी अपनी वापसी कर रही है, लेकिन अब राखी विजन के सच से पर्दा उठाने के बाद एक बार फिर प्रशंसक मायूस हो गए है।