Vaibhavi Upadhyay Passes Away
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : पॉपुलर (Popular) टीवी सीरीज ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ (Sarabhai vs Sarabhai) फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) का मंगलवार को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार के सिधवा में एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। शो में रोमेश की गर्लफ्रेंड जैस्मीन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की उम्र 32 साल थी। इस घटना से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं वैभवी के फैंस भी इस खबर से काफी दुखी हैं। टीवी सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दिवंगत एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को चंडीगढ़ में रहने वाला उनका परिवार मुंबई ला रहा है। वैभवी का अंतिम संस्कार आज 24 मई को सुबह 11 बजे किया जाएगा। मशहूर एक्टर और निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट लिखते हुए वैभवी उपाध्याय के निधन की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, “अविश्वसनीय है कि जीवन इतना अप्रत्याशित हो सकता है। एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और एक प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की जैस्मीन के रूप में लोकप्रिय हैं, का निधन हो गया। वह उत्तर में एक दुर्घटना का शिकार हो गई और परिवार उसे अंतिम संस्कार के लिए कल सुबह करीब 11 बजे मुंबई लाएगा। रेस्ट इन पीस वैभवी।”

वहीं टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी वैभवी के निधन पर शोक जताते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभवी की तस्वीर को शेयर कर लिखा, “बहुत जल्द वैभवी …” उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वैभवी उपाध्याय का एक रील वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “इस पर विश्वास नहीं कर सकती…” बता दें कि रुपाली गांगुली ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में वैभवी उपाध्याय के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर के साथ कार में ट्रैवल कर रही थी। एक शार्प टर्न पर गाड़ी से उनका कंट्रोल हटने पर यह हादसा हुआ। जिसमें एक्ट्रेस की मौत हो गई। बता दें कि वैभवी उपाध्याय छोटे पर्दे से लेकर फिल्मी दुनिया तक अपनी एक खास पहचान बना चुकी थीं। वो 2020 में आई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ और 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘तिमिर’ में भी नजर आई थीं।