Bhavika Sharma, Shakti Arora

Loading

स्टार परिवार अवार्ड्स पांच साल के गैप के बाद स्टार प्लस पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है और फैन्स इसके लिए काफी उत्साहित हैं। इस अवॉर्ड का रेड कार्पेट एक असाधारण और चमकदार इवेंट साबित हुआ और इसमें रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़ और सयाली सालुंखे से लेकर विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा संग कई और स्टार प्लस एक्टर्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

इस इवेंट में स्टार प्लस के शो के एक्टर्स द्वारा विभिन्न प्रदर्शन और अभिनय किए गए। इसका एक बड़ा आकर्षण यह था कि यहां सावी ने ईशान को बेहद प्यारे अंदाज में प्रपोज किया और हमें एक यादगार पल दिया। जबकि भाविका शर्मा उर्फ सावी ने तम्मा तम्मा पर शानदार परफॉर्मेंस दी, शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान और सुमित उर्फ रीवा ने सावी का उत्साह बढ़ाया और उन्हें प्रेरित किया क्योंकि यह पहली बार था जब सावी स्टार परिवार अवार्ड्स में प्रदर्शन कर रही थी।

इस दौरान ईशान खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज पर किसी हीरो की एंट्री की तरह उन्हें कंधों पर उठाकर ले जाया गया और सावि ने अनोखे अंदाज में ईशान के लिए अपने प्यार का इजहार किया। कह सकते हैं कि सावी और ईशान यहां मेजर कपल गोल्स देने नजर आएं।

स्टार परिवार अवार्ड्स में सावी और ईशान की क्यूट लव स्टोरी का गवाह बनिए जो 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर दिखाए जाएंगे।