Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: कभी छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब केवल विवादों के कारण ही सुर्खियों में रहता है। निर्माता असित मोदी पर आरोप लगाते हुए कई कलाकार इस शो को अलविदा कह चुके हैं। उनमें से शैलेश लोढ़ा भी एक थे। लंबे आरसे बाद लोढ़ा ने शो छोड़ने के सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarak mehata ka ulta chasma (@tarak_mehta_ka_ulta_chasma_fen)

शैलेश लोढ़ा के मुताबिक उनके शो छोड़ने के पीछे का कारण पैसे नहीं बल्कि असित मोदी का बुरा व्यवहार था। एक्टर ने बताया कि असित मोदी सेट पर कभी भी किसी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। उनके साथ प्रोड्यूसर के रिश्ते तब बिगड़े जब उन्होंने उसी चैनल पर टेलीकास्ट होने वाले दूसरे शो पर शिरकत की थी। एक्टर ने बताया कि जिस शो में गया, उनके प्रोडक्शन के साथ पहले भी काम कर चुका हूं तो कुछ संबंध भी थे। वहां जाकर कविता भी पढ़ी। इसके बाद जब शो टेलीकास्ट होने वाला था तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर का फोन आया। उन्होंने कहा कि आप कैसे चले गए। मैंने उन्हें बताया कि मैं बतौर कवि गया हूं, लेकिन उनका व्यवहार इसके बाद भी सही नहीं था।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarak mehata ka ulta chasma (@tarak_mehta_ka_ulta_chasma_fen)

शैलेश लोढ़ा ने बताया कि असित मोदी इस शो के कलाकारों को अपना नौकर समझते हैं। वो किसी भी हाल में अपने आत्मसम्मान के साथ समझौता नहीं कर सकते  थे और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। बता दें, 14 साल तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जुड़े रहने के बाद शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया था। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने बकाया राशि भुगतान नहीं किए जाने पर मेकर्स के खिलाफ केस किया था, जिसके बाद असित मोदी द्वारा शैलेश को 1,05,84,000/- की राशि का भुगतान किया गया था।