TMKOC
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों शो के कलाकारों को लेकर काफी उठा-पटक चल रही है। इस शो के कई स्टार्स इस शो को छोड़कर जा चुके हैं। तो वहीं कुछ नए कलाकारों की शो में एंट्री भी हुई है। इन दिनों शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी के शो में वापसी का कयास लगाया जा रहा है।

    हालांकि, अब तक इस पर दिशा वकानी की तरफ से कुछ भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं इस शो को शैलेश लोढ़ा भी छोड़ चुके हैं। जो इस शो में तारक मेहता का रोल निभाते थे। इस शो में उन्हें रिप्लेस कर शो में एक्टर सचिन श्रॉफ की एंट्री हुई है। हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके इस पोस्ट को पढ़कर फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि शैलेश लोढ़ा ने अपने इस लेटेस्ट पोस्ट के जरिए शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर तंज कसा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

    शैलेश लोढ़ा अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘ये भी सुन लीजिये…. ‘औरों के हक़ का जोड़ा सब उसने किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा, इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा।’ आगे उन्होंने हैशटैग करते हुए लिखा, ‘शैलेश की शैली’ अब उनके इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि, शैलेश लोढ़ा ने अपने इस पोस्ट में काफी सोचनीय बात लिखी है। जो लोगों को गंभीर सोच में डाल दी हैं कि आखिर उनका ये इशारा किसकी तरफ है।