Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कलाकारों को लेकर इन दिनों काफी उथल-पुथल चल रहा है। दिशा वकानी के इस शो को छोड़कर जाने के बाद आए दिन एक-एक कलाकार के इस शो को छोड़कर जाने की बात सामने आ रही है। जिससे फैंस काफी उदास है। दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी के इस शो को छोड़कर जाने के बाद इस शो में अंजली की भूमिका निभाने वाली नेहा मेहता भी इस शो को अलविदा कह चुकी है।

    इतना ही नहीं इस शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेष लोढ़ा भी शो को छोड़कर जा चुके है। अब ऐसे में एक और कलाकार के इस शो से जाने की बात सामने आ रही है। जी हां, आपने सही सुना इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट भी इस शो को गुडबाय कह सकते है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज अनादकट पिछले कुछ दिनों से सेट पर दिखाई नहीं दे रहे है। जिसके कारण उनके इस शो को छोड़ने की खबर अपनी तेजी पकड़ रहा है। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

    इस शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया कि वैसे तो मुझे कुछ खास मालूम नहीं हैं, लेकिन कुछ समस्या के कारण वह पिछले कुछ दिनों से शूटिंग के लिए सेट पर नहीं दिखाई दे रहे है। गौरतलब है कि राज अनादकट इन दिनों अपनी मां और बहन के साथ वेकेशन पर दुबई गए है। जहां से वो लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।