Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शक देखना खूब पसंद करते है। दर्शक इस शो का अपने पूरे परिवार के साथ लुफ्त उठाते है, लेकिन दर्शकों को शो में दयाबेन के न होने से उतना इंटरटेन नहीं हो पा रहा है। दर्शक ये कयास लगा रहे थे कि शो में जल्द ही दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेकर्स ने दर्शकों के मनोरंजन का ख्याल रखते हुए शो में दयाबेन की कमी को जल्द ही पूरा करने वाले है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में अब दिशा वकानी की वापसी नहीं होगी, बल्कि उनकी जगह टीवी अभिनेत्री राखी विजन नजर आएंगी। इससे पहले राखी विजन टेलीविजन सीरियल ‘हम पांच’ में अपने अभिनय से दर्शकों को गुदगुदा चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स और राखी विजन के बीच बातचीत जारी है। अगर ये बातचीत ठीक रही तो राखी विजन एक बार फिर लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर नजर आएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    अब देखना ये है कि राखी विजन इस शो में अपने दर्शकों के ऊपर कैसा जादू चलाती है। हालांकि, राखी विजन का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम से भी बातचीत चालू है। जल्द ही ये फाइनल हो जाएगा कि दयाबेन की जगह राखी विजन अपनी भूमिका निभाएंगी। सूत्रों की माने तो राखी विजन इस शो में अलग अंदाज निभाना चाहती है। राखी विजन स्वीटी के नाम से भी जानी जाती है।