Sheezan Mohammed Khan, Tunisha Sharma
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई. सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा : दास्तान-ए-काबुल’ की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने आत्महत्या की। एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी की। हालांकि आत्महत्या का कारण अब तक सामने नहीं आया है। पुलिस इस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से देख रही है।

    दरअसल, तुनिषा ‘अलीबाबा : दास्तान-ए-काबुल’ सीरियल की शूटिंग कर रही थी। वह इसमें मरियम शहजादी मरियम का किरदार अदा कर रही थी। आज भी वह शेड्यूल के हिसाब से सेट पर पहुंची थी लेकिन मेकअप रूम से बाहर नहीं निकली। बार-बार दरवाजा खटखटाने  के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़ दिया गया। जहां, तुनीषा का फंदे पर लटका हुआ शव था।

    बताया जा रहा है कि तुनिषा पिछले कुछ दिनों से सेट पर कुछ उदास सी नजर आ रही थी। लेकिन तुनिषा के परिवार वालों ने उसके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (अलीबाबा का किरदार अदा कर रहे) पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। परिवार वालों ने कहा कि शीजान तुनिषा को परेशान कर रहा था।

    तुनिषा के परिवार वालों के आरोप के बाद अब पुलिस ने इस मामले की जांच हत्या और आत्महत्या के एंगल से शुरू कर दी है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस उस दौरान सेट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, स्टूडियो को बंद कर दिया गया है।

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तुनिषा की माँ ने शीजान के खिलाफ वालिव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके तहत पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज कर दी है।