Thalapathy Vijay and Vijay Sethupathi-starrer-master-to-release-on-amazon-prime-video-on-january-29

    Loading

    मुंबई: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। विजय का स्टाइल और उनकी एक्टिंग बहुत ही यूनिक है। ऐसे में फैंस उनके इसी अंदाज पर मरते है। फैंस में विजय की फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। विजय एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इसकी वजह कुछ और है।

    दरअसल विजय ने हाल ही में अपने माता- पिता के समेत 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। ऐसे में विजय के फैंस हैरान है। आखिर एक्टर की ऐसा करने की क्या वजह होगी लोग सोचने लगे है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय ने अपने माता- पिता और 11 लोगों पर मद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज करवाया है। विजय ने याचिका में कहा- ‘पिता एसए चंद्रशेखर, मां शोबा समेत 11 लोग मेरे नाम का इस्तेमाल करके किसी सभा का आयोजन या भीड़ जुटा न सकें। कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 27 सितंबर को ऱखी गई है।’

    गौरतलब है कि विजय के पिता ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम है वहीं उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं। 

    कुछ समय पहले विजय ने कहा था उनका इस राजनीतिक पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए उन्होंने उनके फैंस से अपील की थी की वे उनका नाम देख कर इस पार्टी से ना जुड़े। साथ ही एक्टर ने कहा था अगर कई भी मेरी फोटो या नाम का इस्तेमाल करेंगे तो में उसके खिलाफ केस करुगा। इसलिए एक्टर ने उनके माता पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है।