Sonu Sood

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। लगातार सोनू की मुसीबतें बढ़ती जा रही है। सोनू पर टैक्स चोरी का मामला सामने आया है। उन पर 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है।  आयकर विभाग ने कहा कि विदेशी अंशदान विनियमन अधिनियम (एफसीआरए) के उल्लंघन के अलावा, अब तक सोनू सूद और उनके सहयोगियों द्वारा 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है। ऐसे में इस मुसीबत की घड़ी में अब सोनू ने अपने दिल की बात अपने अधिकारी अकाउंट पर कही है। 

    सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘आपको कभी अपने तरफ की कहानी नहीं बोलना चाहिए वो वक़्त बताएगा। मैंने अपने आप से वादा किया है की मैं लोगों की अपने दिल से मदत करुंगा। मेरे फाउंडेशन का हर एक रुपया इंतज़ार कर रहा है किसी की मदत करने के लिए। कितने सारे मौको पर मैंने खुद ने ब्रांड एंडोर्समेंट वालो से कहा है मेरी फीस किसी जरूरतमंद को दे दो। पिछले 4 दिनों से घर में कुछ मेहमान को अटेंड करने में बिजी था। इसलिए मैं आप लोगों के सेवा में नहीं कर पाया। लेकिन अब मैं वापस गया हूं आप लोगों की सेवा करना। 

    सोनू ने आगे लिखा- ‘कर भला तो हो भला, अंत भला का भला, मेरी सफ़र जारी रहेगा। जय हिंद, सोनू सूद। साथ ही सोनू में कमेंट में लिखा- ‘ सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।