‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 13वें दिन रचा इतिहास, 200 करोड़ के क्लब में शामिल होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड

    Loading

    मुंबई: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  18 मार्च को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, फिल्म ने अब 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करके इतिहास रच दिया है। कश्मीर फाइल्स कई विवादों के बीच 11 मार्च को पूरे भारत में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) , मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

    विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सात दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, द कश्मीर फाइल्स ने अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिससे यह महामारी के बाद सबसे अधिक कमाई करने वाला बन गया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन का अपडेट देते हुए लिखा, “#TheKashmirFiles ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है… #सूर्यवंशी के *लाइफटाइम बिज़* को भी पार किया… सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म में दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 19.15 करोड़ , शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगलवार को 10.25 करोड़, बुधवार को 10.03 करोड़ की कमाई की हैं।  13 दिनों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने  कुल: 200.13 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है।