Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर किया हैं। जिसमें अनुपम खेर के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं। दोनों ही अभिनेता तस्वीरों में काफी खुश हैं और वो एक-दूसरे की तरफ उंगली से इशारा करते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने अपने इस तस्वीर के साथ एक लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया हैं।

    जिसमें उन्होंने लिखा, ‘सुपरस्टार्स: चूंकि एक अभिनेता (चाहे वह कितना भी अच्छा क्यों न हो) को सुपरस्टार कहने का मानदंड उनकी फिल्मों द्वारा किए गए पैसे पर निर्भर करता है, मैं आप सभी के साथ दो सुपरस्टार की एक तस्वीर साझा कर रहा हूं। कम से कम इस साल मेरे लिए! मेरी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने दुनिया भर में 350 करोड़ कमाए और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने लगभग 250 करोड़ कमाए। समय बदल रहा है और दर्शकों की पसंद और व्यवस्था भी बदल रही है। किसने कभी सोचा था कि एक दिन ऐसा आएगा, जब लीड में ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी मेरी फिल्म 350 करोड़ का बिजनेस करेगी। अच्छा मंथन है! मैं बदलाव का स्वागत करता हूं। आशा है आप सब भी करेंगे!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    हाल ही में कार्तिक से मिलकर बहुत खुशी हुई! वह यहां लंबे समय तक रहने वाले हैं। एक अभिनेता और एक सुपरस्टार दोनों के रूप में। मैं तो लगभग पिछले 40 से दौड़ रहा हूं। और भी बहुत साल अभी दौड़ना है और कार्तिक जैसे नौजवानों के साथ कम्पीट करना है! जय हो !!’ अनुपम खेर का ये पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक 12 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। प्रशंसक उनके इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।