आज है करण कुंद्रा का जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें

    मुंबई: टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 1984 में जालंधर पंजाब में हुआ। करण एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। करण ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। करण टेलीविजन के एक ऐसे एक्टर है जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के दिन आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते है। 

    करण कुंद्रा ने अपनी पढ़ाई राजस्थान के अजमेर स्थित मेयो कॉलेज में की थी और वह एक एमबीए की डिग्री प्राप्त कर स्नातक बने। यह डिग्री उन्हें युएसए से प्राप्त हुआ था। करण एक बिजनेसमैन परिवार से थे। लेकिन साल 2008 में उनकी किस्मत पलटी। उन्हें उनके करियर का पहला शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में किरदार ऑफर हुआ। 

    करण बचपन से एक्टर नहीं बनना चाहते थे। लेकिन 2008 में उन्होंने एक्टिंग के दुनिया में कदम रखा। इस सीरियल में करण कुंद्रा के किरदार का नाम अर्जुन पुंज था। उनका यह किरदार ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था। इसके बाद करण के करियर की गाड़ी लगातार आगे ही बढ़ती चली गई। इस के बाद करण ने कई रियलिटी शो में नजर आए। इसके अलावा करण फिल्मों में भी नजर आए। 

    करण का नाम उनकी को-स्टार कृतिका के साथ जुड़ गया था। उसके बाद करण का नाम वीजे अनुषा दांडेकर के साथ जुड़ा था। लेकिन कुछ वक़्त बाद ही दोनों अलग हो गए। इस वक़्त करण बिग बॉस 15 के घर में हैं।