आज है नवीना बोले का जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस नवीना बोले (Navina Bole) 30 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही है। जन्म 1983 को मुंबई में हुआ था। नवीन टीवी की दुनिया में स्टार वन के शो मिले जब हम तुम और स्टार प्लस के शो इश्कबाज के टिया की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। नवीन सीरियल में साइड किरदार ही निभाती हैं लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

    नवीन के पस कॉमर्स में स्नातक की डिग्री है, साथ ही वह एक क्लासिकल भरतनाट्यम डांसर भी हैं। नवीन बचपन से मॉडल बनने चाहती थी।  अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने विभिन्न मॉडलिंग एजेंसियों में एक मॉडल के रूप में वर्क करना शुरू कर दिया, जैसे कि रिलायंस, फेयर वन, डाबर वाटिका, नोकिया और फेयर एंड लवली जैसे बड़े ब्रांड के TV विज्ञापन। 

    नवीना को 2008 में सीरियल ‘मिले जब हम तुम’ से उनको उनका पहला ब्रेक मिला। उस सीरियल में उनका नाम दीया भूषण था। उसके बाद नवीना ने सीआईडी, बैंड दरवाज़ा, सपना बाबुल का … बिदाई, साजन रे झूट मत बोलो, ना बोले तुम … ना मैं कुछ कहूं, क्या हुआ तेरा वादा, इश्कबाज़ में दिखाई दी हैं। जीनी और जूजू, कुमकुम भाग्य, बाल वीर, बादी दरवाजा से आए हैं।

    सीरियल के अलावा नवीना ने फिल्में भी की है। लव सेक्स और धोखे के माध्यम से बॉलीवुड मूवी में अपनी शुरुआत की। नवीना ने एक्टर और निर्माता “करण जीत” को लंबे समय से डेट करने के बाद 2017 को शादी कर ली थी।