परेशान हुए अभिनेता एलन कपूर, जानिए आखिर क्यों कह रहे हैं ‘अब मैं क्या करूं…’

    Loading

    टीवी एक्टर एलन कपूर बेहद हंसमुख और जिंदादिल हैं। एलन आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। यहां तक कि सीरियल्स में भी एलन खूब धमाल मचा रहे हैं, फिर भी एलन परेशान क्यों हैं. एलन को क्या परेशान कर रहा है? आखिर क्यों एलन बार-बार कह रहा है कि ‘अब मुझे क्या करना चाहिए’। तो आइए हम आपको बताते हैं कि क्या है मामला। दरअसल एलन बहुत जल्द अपनी आने वाली शॉर्ट फिल्म ‘अब मैं क्या करूं’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं जो मेड इन इंडिया पिक्चर्स और स्काई 247 के बैनर तले बनी है।

    जी हां, एलन ने फिल्मों, टेलीविजन और अब शॉर्ट फिल्मों की धुंधली पारी में अपना नाम बना लिया है। फिल्म में वह बहुत परेशान हैं, जिनकी जिंदगी एक समय में बेहद खूबसूरत हुआ करती थी लेकिन बदकिस्मती की वजह से सब कुछ गलत हो जाता है और फिर एलन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लड़ रहे हैं। एलन की एक्टिंग काफी अच्छी है, भले ही वह शॉर्ट फिल्म में कंफ्यूज हैं लेकिन एक्टिंग में काफी सेटल हैं। इस शॉर्ट फिल्म में एलेन के साथ कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका तिवारी इसके अलावा यूट्यूब सेंसेशन हैं। इस शॉर्ट फिल्म में ऐक्ट्रेस स्नेहा रायकर भी एलन की बॉस का रोल प्ले कर रही हैं।

    मेड इन इंडिया पिक्चर्स और स्काई 247 के बैनर तले बनी इस शार्ट फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं संतोष गुप्ता और शार्ट फ़िल्म की डायरेक्टर हैं काम्या पांडे। आपको बता दे कि मेड इन इंडिया पिक्चर्स और स्काई 247 मिलकर इस साल 57 शार्ट फिल्मे लेकर आ रहे हैं। और खास बात इन शार्ट फिल्मो की ये होगी कि इन सारे शार्ट फिल्मों की डायरेक्टर सारी महिला निर्देशक ही होंगी,  ऐसा कहना हैं प्रोड्यूसर संतोष गुप्ता का । हाल ही में ‘अब मैं क्या करूँ’ का पोस्टर लॉन्च हुआ जहाँ पर सारे स्टार कास्ट मौजूद थे।

    इस शॉर्ट फ़िल्म को अंकुर यादव ने लिखा है और सिनेमाटोग्राफी राज गिल ने की है।  संपादन संदीप बॉम्बले और अंकित पेडनेकर द्वारा किया गया है, कार्यकारी निर्माता पूजा अवधेश सिंह हैं और मार्केटिंग हेड अभिषेक शर्मा हैं।  कास्टिंग पिनेकल सेलेब्रिटी मैनेजमेंट द्वारा की गयी हैं।