Year Ender 2022

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन इंडस्ट्री (Television Industry) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है टीवी के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का शुक्रवार को निधन (Died) हो गया है। 46 वर्षीय सिद्धांत वीर सूर्यवंशी आज सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। जहां वो अचानक नीचे गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नकामयाब रहें। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    बता दें कि इस दुखद घटना की जानकारी टेलीविजन के एक्टर जय भानुशाली ने दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, ‘सिद्धांत तुम जल्दी चले गए’ गौरतलब है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने पीछे अपनी पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। वो टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कुसुम’, ‘सुर्यपुत्र करण’, ‘वारिस’, ‘जिद्दी दिल माने ना’ और ‘क्या दिल में है’ के लिए जाने जाते थे।

    अब उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं उनके फैंस भी काफी दुखी है। बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के अलावा राजू श्रीवास्तव का भी निधन जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक से हुआ है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी साल 2017 में मॉडल और फैशन कोरियोग्राफर अलीसिया राउत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। जिनसे उन्हें दो बच्चे भी हैं। बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले वो साल 2000 में ईरा सूर्यवंशी के साथ शादी किए थे, लेकिन साल 2015 में उनका तलाक हो गया था।