Pooja Banerjee Father Died
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पिता का निधन हो गया है। इस दुखद खबर को खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीर को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

    उन्होंने नोट में लिखा, ‘बाबा आपकी आत्मा को शांति मिले। मुझे पता है कि आप अब बेहतर जगह पर हो। ओम शांति ओम! आप बहुत याद आओगे – संदीप, सना, पूजा, नील और आकाश!’ बता दें कि उनके इस खबर को सुनकर उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। वो पूजा बनर्जी के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए अभिनेत्री को हौंसला दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दुख जाहिर करते हुए पूजा बनर्जी के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pooja Banerjii (@poojabanerjeee)

    बता दें कि पूजा बनर्जी अपने करियर की शुरुआत रोडीज से की थी। उसके बाद उन्होंने ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम’ से टीवी डेब्यू किया था। वो टेलीविजन का मशहूर धारावाहिक शो ‘कुमकुम भाग्य’ में रिया की भूमिका से लोगों में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। इसके अलावा वो ‘दिल ही तो है’, ‘चंद्रकांता’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘चंद्र नंदिनी’ में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि पूजा बनर्जी 12 मार्च 2022 को अपनी बेटी सना एस सेजवाल को जन्म दी हैं। उनके पति संदीप सेजवाल हैं जो की एक इंडियन स्विमर हैं।