उद्धव ठाकरे ने ड्रग्स केस पर उठाए सवाल, कहा- जानबूझकर सेलिब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक़्त जेल में है। उन्हें  3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी  गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आर्यन इस वक़्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं।  ऐसे में शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। 

    इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख के कई दोस्त उनके सपोर्ट में खड़े हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस भी लगतार सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट कर रहे है। इसी बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बिना किसी का नाम लिए आर्यन ड्रग्स केस में अपनी बात कही है। मुख्यमंत्री का कहना है कि महाराष्ट्र का नाम ड्रग्स केस में बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा कि जानबूझकर सेलिब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है।

    उद्धव ठाकरे ने कहा-  मैंने कहा था कि ‘पिछले दशहरे में सभी लोग बोल रहे हैं कि महाराष्ट्र में गांजा चरस सबसे ज्यादा बिक रहा है। अब भी ऐसा ही चित्र लोगों के दिमाग में बताया जा रहा है। ऐसा की कर रहे हो। क्या सिर्फ यह महाराष्ट्र में हो रहा है क्या?, मुंद्रा के अडानी पोर्ट में हजारों करोड़ों रुपये के मिल कहा से आते है। यह सिर्फ हमारे महाराष्ट्र पुलिस ने अब तक डेढ़ सौ करोड़ का ड्रग्स पकड़ा है। जो भी ड्रग्स महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़ा है उस पर कोई बात नहीं कर रहा है। बस किसी एक सेलेब को पकड़ना और  उन पर कार्रवाई करने की बात कर ड्रग्स का मुद्दा उठाया जा रहा रहा है। सब जगह सिर्फ यह बाते चल रही है की क्या जमानत मिलेगी या नहीं? 

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। गौरतलब है कि सलमान खान सहित कई एक्टर सुनील शेट्टी, ऐक्ट्रेस पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति शाहरुख़ के सपोर्ट में उतर चुके है।