विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पहली बार इस चैट शो में मिले थे, ऐसे तय किया शादी तक का सफर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    ऐसे में अब विक्की और कैटरीना  राजस्थान पहुंच चुके हैं। दोनों 6 दिसंबर को प्राइवेट चार्टर फ्लाइट से मुंबई से जयपुर पहुंचे हैं। दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है लेकिन दोनों ने अब तक उनके फैंस को नहीं बताया उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई। आखिर दोनों कैसे दोस्त बने और बात शादी तक कैसे पहुंच गई।

    अब हम आपको बताते है आखिर दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी। कैसे दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हुए। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ की वजह से शुरू हुआ था। दरअसल साल 2019 में जब कैटरीना इस चाट शो पर आई थी तब करण ने उनसे पूछा था कि अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंग?. जिसके वजह में कैटरीना में कहा था- ‘मैं विक्की के साथ काम करना चाहूंगी। क्योंकि हम दोनों साथ अच्छे लगेंगे। 

     जिसके बाद जब विक्की शो पर आये तो करण ने विक्की को कैटरीना के बयान के बारे में बताया जिसके बाद विक्की काफी हैरान हुआ हो गए थे। ऐसे में लोगों का ये मानना है कि दोनों के बीच प्यार पैदा करने के लिए करण जौहर के चैट शो ने अहम भूमिका निभाई है। 

    उसके बाद दोनों की  पहली मुलाकात फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट के एक एपिसोड में हुई थी। इस चैट शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से अपने परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में सवाल पूछा था।  इस फिल्म कंपेनियन चैट शो में उन अभिनेताओं के बीच बातचीत होती थी जिन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया है या एक-दूसरे को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे को अच्छे से समझ पाए थे। 

     इस शो के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को कई अवार्ड्स सेरेमनी में देखा गया। यहां तक कि विक्की को कई बार अवार्ड्स शो के स्टेज पर कैटरीना के साथ फ्लर्ट करते हुए भी देखा गया। लेकिन कभी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। विक्की और कैटरीना ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर उनके एक करीबी के दिवाली पार्टी में देखा गया था।