Vijay Devarakonda brother Anand Devarakonda film Baby in Rs 100 crore club
फिल्म बेबी का पोस्टर

Loading

मुंबई: साई राजेश नीलम निर्देशित फिल्म ‘बेबी’ में आनंद देवराकोंडा ने स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरा है। उनकी कई फिल्मों में से, 2023 में रिलीज़ हुई आज के जमाने की रोमांटिक ड्रामा ‘बेबी’ ने वास्तव में एक्टर को एक अलग अंदाज में पेश किया है। बिल्कुल नरम, दयालु और दिलकश, बेबी में आनंद के रूप में आनंद देवराकोंडा ने वास्तव में शानदार प्रदर्शन किया, जबकि फिल्म अपने तेजी से बढ़ते कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है।

मशहूर हस्तियों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली

साई राजेश नीलम द्वारा लिखित और निर्देशित, बेबी आनंद देवराकोंडा और वैष्णवी चैतन्य की शानदार स्टार कास्ट से सजी है। एक खूबसूरत प्रेम कहानी जो एक लव ट्रायंगल में बसती है, को सामने लाते हुए, यह फिल्म ताज़ी हवा का झोंका थी जिसने एक आकर्षिक प्रेम कहानी को पर्दे पर पेश किया। फिल्म को दर्शकों, फिल्म निर्माताओं और मशहूर हस्तियों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली और इसके बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई भी की।

पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ रही

इस फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी और धीरे-धीरे 2023 की टॉप कमाई करने वाली फिल्मों में अपना नाम दर्ज करा लिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और 1000 करोड़ क्लब में अपनी एंट्री कर ली।इसके अलावा, प्रोड्यूसर श्रीनिवास कुमार नायडू (SKN) ने भी कन्फर्म किया कि इस कल्ट क्लासिक को हिंदी और तमिल में बनाया जाएगा।

आनंद देवरकोंडा और वैष्णवी चैतन्य की मुख्य भूमिका 

विजय देवराकोंडा के भाई आनंद देवराकोंडा को भी फिल्म में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली। बेबी का निर्माण श्रीनिवास कुमार नायडू (SKN) द्वारा किया गया हैं और साई राजेश नीलम द्वारा लिखित और निर्देशित हैं और इसमें आनंद देवरकोंडा और वैष्णवी चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 14 जुलाई 2023 को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी।