जब गोविंदा और चंकी पांडे की फिल्म आँखें की शूटिंग के दौरान सब पर छा गया था बंदर

    Loading

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के आगामी वीकेंड एपिसोड में 90 के दशक के आइकॉन गोविंदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता आहुजा और बेटी टीना आहुजा के साथ खास मेहमान के रूप में नजर आएंगे। इतना ही नहीं, गोविंदा के बेटे यशवर्धन भी इस शो में अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे, जिन्हें अचानक देखकर इस सुपरस्टार को बड़ा आश्चर्य हुआ!

    इस एपिसोड के ‘सोशल मीडिया स्कूप्स’ सेगमेंट के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने सेलिब्रिटी मेहमानों की पोस्ट्स पर की गईं मजेदार टिप्पणियों को पढ़ा। गोविंदा की मौजूदगी में कपिल ने कुछ पोस्ट्स देखीं, जिन पर दर्शकों ने दिलचस्प टिप्पणियां की थीं। ऐसी ही एक पोस्ट थी, जब गोविंदा ने फिल्म आंखें के अपने सह-कलाकार यानी कि बंदर के साथ एक तस्वीर शेयर की, और लिखा था #आंखें के 27 साल!’

    ‘इस पोस्ट पर किए गए एक कॉमेंट में लिखा था, “बंदर इसलिए दुखी है, क्योंकि इसे गोविंदा जी के सर पर जुएं नहीं मिली”, जिस पर गोविंदा और अर्चना पूरन सिंह जमकर हंस पड़े। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गोविंदा और चंकी पांडे ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं और यह भारत में 1993 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फिल्म के कॉमिक एलिमेंट्स में से एक निश्चित रूप से बंदर था।

    इस कॉमेंट के बाद कपिल शर्मा ने अपने गेस्ट से जानना चाहा कि क्या इस बंदर ने आंखें के उनके को-एक्टर चंकी पांडे के साथ एक ही कमरा शेयर किया था या चंकी अलग कमरे में रहे थे। इस पर गोविंदा ने जवाब दिया, “चंकी पांडे तो बंदर को छूते भी नहीं थे, उसके साथ एक कमरे में रहना तो दूर की बात है।”

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा और चंकी पांडे की तुलना में ये बंदर एक बड़ा स्टार साबित हुआ जहां उसकी पसंद भी बड़ी खास थीं।अब ऐसे हालात में द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड ने दर्शकों को पहले ही उत्साहित कर रखा है!