हिना खान इस फेस पैक का यूज़ कर रखती हैं अपनी त्वचा का ख्याल, जानें इसे बनाने का तरीका

ऐसे बहुत से लोग हैं जो मार्केट (Market) में मौजूद बहुत से ब्यूटी प्रोडक्‍ट्स (Beauty Products) यूज़ कर चुके हैं। जैसे फेसवॉश (Facewash), फेस पैक (Face Pack) या फिर फेस स्क्रब (Face Scrub), लेकिन उन्हें उस तरह का रिजल्ट (Result)नहीं मिला है जैसा वह चाहते हैं। ऐसे में क्यों न मशहूर अदाकार हिना खान (Hina Khan) से कुछ टिप्स  (Tips) लिए जाए। हिना बेहद ही खुबसूरत हैं। वह अपनी त्वचा का बखूबी ख्याल रखती हैं।   

वहीँ कई समय पहले हिना ने एक सीक्रेट फेस पैक का खुलासा किया था, जो सास बहू और साजिश (Saas Bahu Aur Sajish) के वीडियो में बताया गया था। हिना के इस खास फेस पैक की सामग्री आपको किचन (Kitchen) में आसानी से मिल जाएगी। तो चलिए आपको बताएं हिना के इस खास फेस पैक को बनाने का तरीका और फायदें… 

फेस पैक सामग्री-
हिना ने स्ट्रॉबेरी का फेस पैक बनाया था। इस पैक को बनाने के लिए आपको स्ट्रॉबेरीज़, दही और शहद की ज़रूरत पड़ेगी। 

बनाने का तरीका:-
इस फेस पैक को बनाने के लिए सबसे पहले स्ट्रॉबेरी को मिक्‍सर में डालकर पिस लें। अगर आपके पास मिक्सर नहीं है, तो आप स्ट्रॉबेरी को एक कटोरे में डालें और उन्हें अपने हाथों या चम्मच से मैश करें। फिर मैश की हुई स्‍ट्रॉबेरी में दही मिलाएं। उसके बाद मिश्रण में 1 चम्मच शहद मिलाएं और अच्छी तरह मिला लें।

लगाने का तरीका:-
इस फेस पैक को लगाने से पहले अपने चेहरे को साफ़ करना न भूलें। इसलिए पहले अपने चेहरे को साफ़ पानी से धों लें और फिर यह पैक को अच्छी तरह लगाएं। इसे 20 मिनट तक लगाए रखें। बाद में इसे स्क्रब करें और फिर चेहरे को पानी से धो लें।