गडचिरोली में 2 बाधित मरीजों ने जिति कोरोना से जंग, अबतक 12 मरीज मुक्त

Loading

गडचिरोली. जिले में कोरोना बाधित मरीजों में से आज मंगलवार 2 जून को और 2 कोरोना बाधित मरीजों ने कोरोना संदर्भ की जंग जिति है. इस दौरान दोनों मरीजों को तालियां बजाकर अस्पताल से रवाना किया गया. जिससे अबतक कोरोना संक्रमण से मुक्त होनेवाले मरीजों की संख्या 12 हुई है. आज अस्पताल से डस्चिार्ज दिए गए दोनों मरीज कुरखेडा तहसील के होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी है. 

अबतक जिले में कोरोना बाधित मरीजों की संख्या 38 पर पहुंची थी. मात्र 12 कोरोना बाधित मरीजों ठिक होने से अब सक्रिय कोरोना बाधित मरीजों की संख्या 26 बची है. सोमवार को 2 मरीजों को अस्पताल से डस्चिार्ज दिया गया था, वहीं आज मंगलवार को भी 2 मरीजों को डस्चिार्ज दिया गया. वहीं आज मंगलवार को शाम तक एक भी कोरोना बाधित मरीज का पंजियन नहीं हुआ था. जिले में अबतक 12 मरीज कोरोना मुक्त हुए है, यह बात राहत देनेवाली साबित हो रही है. 

246 रिपोर्ट आनी बाकी 
जिले में अबतक 2340 संदग्धि मरीजों के रिपोर्ट भेजे गए है. उसें से 2094 रिपोर्ट निगेटीव आयी है. इसमें से 246 मरीजों की रिपोर्ट आनी बाकी है. मंगलवार को शाम 5 बजे तक एक भी कोरोना बाधित मरीज नहीं पाया गया. जिले में 461 लोगों को निगरानी में रखा गया है. उसमें से 26 मरीज अस्पताल में तो 342 मरीज संस्थात्मक विलगीकरण में है. आज मंगलवार को जांच हेतु 34 नमुने लिए गए. जिले में कोरोना बाधित पाए गए 10 प्रतिबंधात्मक क्षेत्र सक्रीय है, ऐसी जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी है.