क्वारंटाईन सेंटर में दिया जा रहा घटिया भोजन

  • शिवसेना के तहसील प्रमुख मंडल ने दी भेट

Loading

मुलचेरा. तहसील मुख्यालय के सरकारी आश्रमस्कूल के संस्थात्मक क्वारंटाईन कक्ष में होनेवाले लोगों को घटिया दर्जे का भोजन दिया जा रहा है. इस संदर्भ में शिकायते प्राप्त होने पर शिवसेना तहसील अध्यक्ष निलकमल मंडल ने क्वारंटाईन सेंटर को भेट देकर समस्याएं जानी.

वर्तमान स्थिती में सरकारी आश्रमस्कूल के संस्थात्मक क्वारंटाईन कक्ष में विभीन्न गांवों के 11 लोगों को विलगीकरण किया गया है. इसमें से कुछ लोगों ने घटिया दर्जे का भोजन दिए जाने की शिकायत शिवसेना के तहसील अध्यक्ष निलकमल मंडल की ओर की. जिससे उन्होने तत्काल क्वारंटाईन कक्ष को भेट देकर समस्याएं समझी. इस समय वहां के क्वारंटाईन होनेवाले नागरिकों ने भोजन संदर्भ में समस्याएं होने की बात कहीं. भोजन में 3 रोटिया, चावल, दाल व सब्जी दिए जाने की बात कहीं. इस दौरान जली-भूनी रोटीया, आधा पका हुआ परोसा जाता है, दाल के नाम पर केवल दाल का पानी परोसने की बात कहीं.

इस दौरान यहां के नोडल अधिकारी के रूप में नियुक्त होनेवाले नगर पंचायत के मुख्याधिकारी अजय साबले ने भी क्वारंटाईन सेंटर में भेट देकर भोजन संदर्भ निरीक्षण किया है. तथा क्वारंटाईन होनेवाले लोगों से संवाद किया. उनकी समस्याएं समझी. इस समय भी भोजन संदर्भ में समस्याएं स्थानीय लोगो ने रखी. इस दौरान शिवसेना तहसील प्रमुख मंडल ने सुबह के दौरान वितरीत किए गए भोजन चखकर शिकायतों की पुष्टी की होकर इस संदर्भ में उन्होने नोडल अधिकारी से चर्चा कर समस्याएं हल करने की मांग की. 

अधिकारी दे ध्यान-मंडल
क्वारंटाईन कक्ष में होनेवाले लोगों को उचित भोजन नहीं मिलने की शिकायत मिलने से स्वयं जाकर समस्याएं समझी. सरकार तथा प्रशासन लोगों के लिए व्यापक निधी खर्च करती है. जिससे लोगों को असुविधा न हो इस ओर अधिकारी ध्यान दे, ऐसी बात शिवसेना तहसील अध्यक्ष निलकमल मंडल ने कहीं. 

ठेकेदार को दिया जाएगा नोटीस-साबले
सरकारी आश्रमस्कूल के क्वारंटाईन कक्ष में अबतक 200 से अधिक लोगों का पंजियन हुआ है. अबतक किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है. मात्र फिलहाल भोजन संदर्भ में शिकायत मिल रहे है. इस संदर्भ में तहसीलदार से चर्चा कर संबंधित ठेकेदार को नोटीस देकर भोजन की उचित व्यवस्था की जाएगी, आगे शिकायते न आए इसका ध्यान रखा जाएगा, ऐसी बात मुख्याधिकारी तथा नोडल अधिकारी अजय साबले ने कहीं है.