The nephew killed the aunt, the incident of Kotaldoh village of Kurkheda tehsil
File Pic

    कुरखेड़ा. अपनी विवाहित बेटी के घर मेहमान बनकर गयी महिला की उसी के भांजे ने पिटकर हत्या करने की घटना रविवार को दोपहर कुरखेड़ा तहसील के कोटलडोह गांव में घटी. मृतक महिला का नाम कोरची तहसील के मोहगांव निवासी तुलजाबाई मंगु कल्लो है.

    वहीं घटना को अंदाम देने के बाद हत्यारा भांजा आसाराम बिजाराम कुमरे (33) फरार हो गया है. इस घटना के संदर्भ में पुराड़ा पुलिस थाने में फरार आरोपी आसाराम कुमरे के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. मामले की आगे की जांच पुराड़ा पुलिस कर रही है. इस घटना से संपूर्ण कुरखेड़ा तहसील में खलबली मच गयी है. 

    खेत को लेकर हुआ विवाद 

    इन दिनों जिले में खेती कार्य शुरू है. ऐसे में अपनी बेटी के घर मेहमान बनकर गयी तुलजाबाई रविवार को सुबह घर में अकेली थी. इस दौरान उसकी बेटी का देवर तथा तुलजाबाई का भांजा आरासाम कुमरे वहां पहुंचा. उसने खेती को लेकर तुलजाबाई के साथ विवाद किया.

    विवाद चरम पर पहुंचते ही आरासाम ने तुलजाबाई की लाठी से पिटाई करना शुरू कर दिया. पिटाई के भय से तुलजाबाई अपनी जान बचाते हुए गांव के पुलिस पटेल के घर पहुंची. पुलिस पटेल के घर में भी कोई नहीं होने से तुलजाबाई को अकेली देख आसाराम ने दुबारा उसकी पिटाई की. जिसमें तुलजाबाई की मौके पर मृत्यु हो गयी. 

    आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज : भंवर 

    कुरखेड़ा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी जयदत्त भंवर ने बताया कि,  रविवार को दोपहर के समय यह घटना उजागर हुई. वहीं इस मामले में सोवमार को महिला की हत्या करनेवाला उसका भांजा आसाराम कुमरे के खिलाफ पुराड़ा पुलिस थाने में धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

    हत्यारा आसाराम कुमरे फरार हो गया है. मामले की आगे की जांच पुराड़ा पुलिस कर रही है. इस घटना से संपूर्ण गांव में खलबली मच गयी. ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की जानकारी पुराड़ा पुलिस को दी. जिससे पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का पंचनामा किया.