Gramin Venu Sq सीरीज़ की स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Gramin ने अपना एक नया स्मार्ट डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक  स्मार्टवॉच की सीरीज़ है जिसका नाम Venu SQ रखा गया है। इस नई सीरीज़ की दो स्मार्टवॉच भारतीय बाज़ार में पेश की गई है। यह शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। इसकी शुरूआती कीमत 21,090 रुपये है। तो आइए जानते हैं इस इसके बारे में…

Specifications-
Garmin Venu SQ स्मार्टवॉच सीरीज़ में यूज़र्स को 20 से ज़्यादा बिल्ड इन इंडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स ऐप मिलेंगे। इसमें योगा, रनिंग, पूल, साइकलिंग और गोल्फ शामिल हैं। यह स्मार्टवॉच 6 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। लेकिन जीपीएस मोड में यह स्मार्टवॉच 14 दिनों तक आपका साथ निभाएंगे। इसके अलावा नई Venu Sq सीरीज़ में म्यूज़िक एडिशन वॉच में फोन फ्री म्यूज़िक सुनने की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूज़र्स इस डिवाइस में म्यूज़िक स्टोर भी कर सकते हैं। इसके अलावा इन स्मार्टवॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर जैसे स्लीप ट्रैकिंग, प्लस Ox2, रेसपिरेशन ट्रैकिंग, हर्ट रेट अलर्ट, माहवारी ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग भी दिया गया है। 

वहीं इस स्मार्टवॉच में वर्कआउट ऑप्शन भी मिलेंगे, जो पहले से स्मार्टवॉच में होंगे। स्मार्टफोन में प्रीसेट वर्कआउट को Garmin Connect से डाउनलोड किया जा सकेगा। साथ ही अपने कस्टमाइज़ वर्कआउट को बनाया जा सकेगा। इसके अलावा यूज़र्स रेस्ट टाइम, स्लीप टाइम और वर्कआउट टाइम को भी इसमें सेट कर पाएंगे। 

Price-
भारत में Gramin Venu Sq सीरीज़ की शुरुआती कीमत 21,090 रुपये रखी गई है। जबकि Venu Sq Music वेरिएंट की कीमत 26,290 रुपये है। यह दोनों स्मार्टवॉच बिक्री के लिए Helios वॉच स्टोर, Garmin ब्रांड स्टोर, लाइफ स्टोर, कमल वॉच और मालाबार वॉच स्टोर पर उपलब्ध रहेंगी।