Infinix X1 स्मार्ट टीवी आज होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास

टेक कंपनी Infinix आज अपना एक नया एंड्राइड स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। Infinix X1 स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग इवेंट आज दोपहर 12 बजे होगी। इस स्मार्ट टीवी को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में यह बात साफ है कि इस टीवी की बिक्री एक्सक्लूसिव Flipkart पर होगी। यह स्मार्ट टीवी कई शानदार फीचर्स के साथ आएंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications
Infinix X1 Android TV में ट्रू बेज़ेल लेस डिजाइन और हाई स्क्रीन बॉडी टू रेश्यो दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी भारत में इस टीवी को 32 इंच और 42 इंच दो स्क्रीन साइज़ में पेश कर सकती है। Infinix X1 में EPIC 2.0 picture engine और एचडीआर तकनीक का भी उपयोग किया जाएगा। जो कि कलर शॉर्पनेस, कन्ट्रास्ट और 400 nits को मैनेज करते हैं।जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्ट टीवी को दिवाली के समय ही लॉन्च करने की प्लानिंग थी लेकिन फिर इसके लॉन्च को आगे बढ़ा दिया गया।

इसके अलावा स्मार्ट टीवी में Dolby Atmos और Dolby Digital Plus ऑडियो का भी सपोर्ट मिला है। इसमें 24W तक का स्पीकर दिया जा सकता है। वहीं यूज़र्स को स्मार्ट टीवी में Amazon Prime Video, Netflix, Youtube जैसे कई प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स भी मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्ट टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। इसमें 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और सिंगल बैंड वाई-फाई की सुविधा दी गई है। 

Price-
कंपनी Infinix X1 स्मार्ट टीवी को भारत में दो स्क्रीन साइज़ में पेश करने वाली है। जिसमें 32 इंच मॉडल की कीमत 12,000 रुपये हो सकती है। जबकि 43 इंच मॉडल की कीमत 20,000 रुपये होगी।