Image: Google
Image: Google

Loading

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना एक नया डिवाइस भारत में लॉन्च किया है। यह कंपनी का लेटेस्ट Enco X TWS इयरबड्स है, जिसे लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo Reno 5 Pro के साथ पेश किया गया है। इसकी डिज़ाइन AirPods Pro की तरह है, साथ ही इसमें सिलिकॉन इयर टिप्स का यूज़ किया गया है। यह इयरबड्स बेहद ही शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Features-
Oppo Enco X TWS इयरबड्स में 11mm डायनमिक ड्राइवर और हर एक इयरपीस में 6mm बैलेंस्ड मेंबरेन का उपयोग किया जाएगा। इस इयरफोन में यूज़र्स को कुल तीन माइक्रोपोन का सपोर्ट मिलेगा। इसमें एक्टिव न्वाइज़ कैंसिलेशन फीचर का भी सपोर्ट दिया गया है, जो ड्यूल माइक्रोफोन सिस्टम के साथ ANC फंक्शनैलिटी के साथ आएगा। इसमें हर एक इयरपीस न्वाइस रिडक्शन और वॉयर कैप्चर फीचर के साथ आएगा। इसमें एक लो लैटेंसी मोड का भी सपोर्ट मिलेगा। यह इयरबड्स IP54 रेटिंग के साथ आएगी, जो जल्दी पानी और धूल में खराब नहीं होगा।

Battery And Connectivity-
OPPO Enco X TWS इयरबड्स में चार्जिंग केस के साथ USB टाइस-सी वायर्ड और Qi वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें यूज़र्स को 535mAh की बैटरी मिलेगी। जिसमें करीब 4 घंटों का नॉनस्टॉप प्लेबैक टाइम मिलेगा। यह इयरबड्स ANC के ऑफ होने पर इयरफोन में 5.5 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। जबकि चार्जिंग केस के साथ 20 घंटों की बैटरी लाइफ मिलेगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इयरफोन में ब्लूटूथ v5.2, SBC का सपोर्ट, AAC और LHDC ब्लूटूथ कोड्स का सपोर्ट मिलेगा। 

Price-
ppo Enco X TWS इयरबड्स को भारत में 9,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह दो कलर ऑप्शन व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। इसे 22 जनवरी से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।