पावरफुल बैटरी के साथ Portronics Harmonics 230 वायरलेस नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानें खासियत और कीमत

    Loading

    नई दिल्ली. टेक कंपनी Portronics ने अपना एक नया डिवाइस (New Device) भारत (India) में लॉन्च (Launch) कर दिया है। कंपनी का यह नया डिवाइस Portronics Harmonics 230 वायरलेस नेकबैंड (Wireless Neckband) है, जो शानदार डिज़ाइन (Design) और फीचर्स (Features) के साथ पेश किया गया है। इसकी खासियत यह है कि ये नेकबैंड न्वाइज रिडक्शन फीचर (Noise Reduction Feature) के साथ आता है, क्योंकि इसमें एक्टिव CVC 8.0 की तकनीक दी गई है। साथ ही यह दमदार बैटरी से लैस है। तो चलिए जानते हैं इस नेकबैंड के बारे में विस्तार से…

    Features-
    Portronics Harmonics 230 वायरलेस ईयरफोन में 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स मौजूद हैं। इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का दिया गया है। जबकि ईयरफोन में बाहरी आवाज को रोकने के लिए CVC 8.0 न्वाइज रिडक्शन तकनीक दी गई है। Portronics Harmonics 230 ईयरफोन में पावर बैकअप के लिए पावरफुल बैटरी का सपोर्ट दिया गया है, जो 20 मिनट के चार्ज पर 4 घंटे का प्लैबैक टाइम और 5 मिनट के चार्ज पर 2 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा नेकबैंड ईयरफोन को IPX4 सर्टिफिकेशन मिला है।

    Price-
    Portronics Harmonics 230 नेकबैंड को भारत में 1,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ग्राहक इसे मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर यह नेकबैंड ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।