Sony ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का नया स्मार्ट ऐंड्रॉयड LED TV, शानदार फीचर्स से है लैस, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Sony ने अपना नया डिवाइस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया डिवाइस स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी Sony 32W830 Smart Android LED TV है, जो भारतीय बाजार में धमाल मचाने आ चूका है। यह टीवी बेहद शानदार फीचर्स से लैस है, जैसे कि एंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर, गूगल असिस्टेंट सपोर्ट और HDR10 के लिए HDR सपोर्ट और HLG फोर्मेट। हांलाकि, Sony का यह लेटेस्ट टीवी इस स्क्रीन साइज़ का भारत में मौजूद सबसे महंगा टीवी है। इस टीवी की सेल आज यानी 15 अप्रैल से कंपनी के डिस्ट्रीब्यूशन चैनल्स के साथ ही प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू हो गई है। साथ ही ग्राहक इस टीवी को एक्सक्लूसिव सोनी सेंटर से भी खरीद सकते हैं।

    Features-

    Sony 32W830 Smart Android LED TV बाकी सोनी स्मार्ट टीवी की तरह ही ऐंड्रॉयड टीवी ओएस पर काम करता है। टीवी में 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्ट टीवी में लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। इसमें गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मौजूद है, जिसका इस्तेमाल आप टीवी के साथ आए वॉयस रिमोट के जरिए कर सकते हैं। कंपैटिबल डिवाइसेज से कास्टिंग के लिए इसमें आपको बिल्ट-इन गूगल क्रोमकास्ट मिलेगा। 

    इस 32 इंच के टीवी में शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए HDR सपॉर्ट भी मिलता है। साथ ही स्मार्ट टीवी में Vivid टीवी व्यूइंग भी मिलेगा। प्रोसेसिंग और कंपैटिबिलिटी लेवल पर इसमें HDR10 और HLG फॉरमैट का भी सपॉर्ट मिलता है। स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, 3 HDMI इनपुट पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा। टीवी में 60Hz तक के फुल एचडी सिग्नल का सपॉर्ट मिलता है। साथ ही इस स्मार्ट टीवी में क्रोम-कॉस्ट का सपोर्ट मिलेगा। इसमें ग्राहकों को फुल एचडी कटेंट देखने का अनुभव मिलेगा। स्मार्ट टीवी शानदार ऑडियो क्वॉलिटी के लिए Dolby Audio सपोर्ट के साथ आएगी। 

    Price-

    Sony 32W830 Smart Android LED TV की भारत में कीमत (32 इंच टीवी) 31,990 रुपये है। इससे कम कीमत में AmazonBasics और Vu जैसे प्रतिद्वंदी ब्रांड्स 43 इंच और 50 इंच के अल्ट्रा-एचडी टेलीविज़न आते हैं।