ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया Explode 111 स्पीकर, जानें कीमत

Loading

टेक कंपनी (Tech Company) ZOOOK ने अपना नया डिवाइस (New Device) भारत (India) में लॉन्च (Launch) कर दिया है। कंपनी (Company) का यह शानदार 2.1 स्पीकर सिस्टम Explode 111 है। यह स्पीकर (Speaker) बहुत से शानदार फीचर्स (Great Freatures) से लैस है। साथ ही यह स्पीकर सिस्टम (Speaker System) में LED डिस्प्ले (Display) भी दिया गया है। वहीं यूज़र्स (Users) इस स्पीकर सिस्टम को रिमोट से कंट्रोल (Remote Control) कर पाएंगे। साथ ही कंपनी के Explode 111 स्पीकर में ब्लूटूथ (Bluetooth) के ज़रिए मोबाइल (Mobile), लैपटॉप (laptop) और टैबलेट (Tablet) को कनेक्ट (Connect) भी किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत…

Features-
ZOOOK कंपनी का Explode 111 स्पीकर सिस्टम LED डिस्प्ले के साथ आता है. साथ ही इसमें यूज़र्स को बिल्ट-इन FM रेडियो का सपोर्ट भी मिलता है। वहीं इस शानदार सिस्टम में साउंड के लिए दमदार स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को Explode 111 में यूएसबी, आरसीए और AUX कनेक्ट करने की सुविधा भी दी गई है।

Price-
कंपनी ने अपने ZOOOK Explode 111 स्पीकर सिस्टम को भारत में 3,199 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। ग्रहक ZOOOK Explode 111 स्पीकर सिस्टम को ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा सकते हैं।