crops

Loading

देवरी (सं). पिछले 2 माह से कोरोना मुक्त तहसील आज भी कोरोना मुक्त ही है. तहसील में मिला पॉजिटिव मरीज देवरी का नहीं बल्कि बिहार का है. ऐसे में लोगों को घबराने की नहीं अपितु इस समय सतर्क रहने की आवश्यकता है. 30 मई को जिले में मिले 4 पॉजिटिव मरीजों में देवरी तहसील के 1 पॉजिटिव मरीज की जानकारी के बाद तहसील प्रशासन में हड़कंप मच गया था. वहीं लोगों में भी भय व्याप्त हो गया. जबकि स्थिति इसके विपरित है.

पॉजिटिव मरीज देवरी से नहीं बल्कि बिहार का रहने वाला है. देवरी से अभी एक भी पॉजिटिव मरीज सामने नहीं आया है. देवरी से एक व्यक्ति पॉजिटिव होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई थी. इस संदर्भ में देवरी के स्वास्थ्य अधिकारी डा.कुकडे़ ने बताया कि जो मरीज पाया गया है वह देवरी नहीं बल्कि बिहार का रहने वाला है.

तहसील के मुरदोली घाट के पास हुई दुर्घटना में वह घायल हो गया था. जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी. अत: उसे गोंदिया में उपचार के दौरान उसमें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए. उसके स्वैब नमूने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. देवरी से अभी तक एक भी पॉजिटिव म रीज नहीं है. डा.कुकडे़ ने कहा है कि तहसील में पॉजिटिव मरीज नहीं है लेकिन इसके बावजूद सतर्क रहने की आवश्यकता है.