नागपुर से चोरी टैंकर नवेगांवबांध में मिला

  • जीपीएस सिस्टम से मिला ट्रक का लोकेशन

गोंदिया. नागपुर से टैंकर चुराकर  भागने वाले चोरों का नवेगांवबांध पुलिस ने फिल्मी स्टाईल से पीछा किया, गोठनगांव परिसर में पलटूदेव पहाड़ी के समक्ष ट्रक छोड़कर चोर  जंगल  भाग गए. यह घटना 10 दिसंबर को सुबह 9 बजे घटी है. बताया जा रहा है कि नवेगांवबांध के पुलिस हेड कांस्टेबल साबीर शेख के मोबाइल पर सूचना मिली कि नागपुर के टैंकर क्र. एमएच 46 बीएम 2312 को कोई चुराकर ले जा रहा है. जो नवेगांवबांध परिसर से गुजर रहा है ऐसा जीपीएस में दिखाई दे रहा है.

इस पर मोबाइल करने वाले व्यक्ति का नाम पुछने पर उसने राजु शिवहरे बताया. इसकी जानकारी थानेदार बाबासाहब बोरसे को दी गई. उन्होंने  तत्काल एक दल बनाकर हेड कांस्टेबल साबीर शेख, अनंत तुलावी, दीपक कराड आदि को वाहन क्र. एमएच 35 डी. 46 मं चालक सहायक फौजदार सयाम के साथ उस टैंकर की खोज करने के लिए रवाना किया गया. 10 दिसंबर को सुबह 8.46 बजे  टैंकर  नवेगांवबांध से गोठनगांव मार्ग पर दिखाई दिया. पुलिस टीम ने चालक को ट्रक रोकने का संकेत दिया. लेकिन उसने  गति बढ़ा दी  दी.  पुलिस ट्रक का फिल्मी स्टाईल में पीछा करते रही. इसी बीच पलटूदेव पहाड़ी के समक्ष ट्रक ले जाकर शुरु स्थिति में खड़ा कर चालक जंगल भागने में सफल हो गया. पुलिस ने चालक का पीछा किया लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं दिया.

पुलिस ने वापस लौटकर टैंकर का निरीक्षण किया. मार्ग से जाने वाले 2 व्यक्तियों को बुलाकर उनके सामने टैंकर के कैबिन की जांच की गई. जिसमें चालक सीट के निकट चंद्रपुर धिनेगांव चिखली निवासी जानीकराम चौधरी के नाम का आधार कार्ड मिला है.  थानेदार बोरसे को फोन पर इससे अवगत कराया गया व  टैंकर को थाने मे लाकर खड़ा किया गया है.  इस टैंकर चोरी का मामला नागपुर कपिलनगर थाने में दर्ज है. जिसकी जांच थानेदार बोरसे के मार्गदर्शन में शुरु हैं. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे, अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी, एसडीपीओ जालिंधर नालकुल के मार्गदर्शन में थानेदार बोरसे कर हैं.