Actor Kishore Nandalskar died after being Corona positive
File

    मुंबई: देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में चली कोरोना (Corona Virus) की इस दूसरी लहर की चपेट में अब तक कई जाने-माने नाम भी आ चुके हैं। मशहूर हिंदी और मराठी फिल्मों के एक्टर किशोर नांदलस्कर (Kishore Nandlaskar) का कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) होने के बाद उन्हें ठाणे के एक अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया था और मंगलवार दोपहर उनका निधन (Death) हो गया है।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग कर अपनी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले किशोर नांदलस्कर का स्वास्थ्य पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहा था। हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन मंगलवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

    बता दें कि, किशोर नांदलस्कर ने अपने प्रोफेशनल करियर में करीब 40 नाटकों और 30 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया था। वे लगभग करीब 20 धारावाहिकों में भी नज़र आए थे।

    रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर नांदलस्कर गोविंदा स्टारर फिल्म ‘जिस देश में गंगा रहता है’ में सन्नाटा का किरदार निभाया था और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा, वे बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मे जैसे ‘खाकी’ ‘जान जाए पर वचन न जाए’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’, ‘हलचल’ और ‘सिंघम’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आए थे।