representational image
प्रतीकात्मक तस्वीर

    पटना: आज के इस दौर में आर्थिक तंगी सहित कई चीजों को लेकर लोग आत्महत्या (Suicide) कर लेते हैं. देश के हर हिस्से से अलग-अलग मामले सामने आ चुके हैं जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. इसी कड़ी में बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे इलाके में हडकंप मच गया है. बताना चाहते हैं कि सुपौल में एक ही परिवार के 5 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

    जानकारी के अनुसार सुपौल में रहने वाला यह परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था. जिसके कारण परिवार में मौजूद माता-पिता ने अपने तीन बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली. यह पूरी घटना शुक्रवार की बतायी जा रही है. इस पूरी घटना के सामने आने के बाद मौके पर पुलिस सहित फॉरेंसिक की टीम पहुंची थी. साथ ही मौके पर जिले के एसपी मनोज कुमार भी पहुंचे थे. पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में यह आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते इस परिवार ने अपनी पुश्तैनी जमीन को भी बेचा था.

    वहीं मृतकों में मिश्रीलाल साह सहित पांच सदस्यों का समावेश है. पूरे घटना तब सामने आयी जब घर से बदबू आने लगी. जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना दी. पड़ोसियों का कहना है कि शुक्रवार के बाद परिवार को किसी ने नहीं देखा था. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.