Delta Variant Updates: WHO expressed concern over the delta variant of Corona, cases reported in 85 countries
File

    पुडुचेरी: पुडुचेरी (Puducherry) में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (Covid-19) के 545 नये मामले सामने आये जबकि इस दौरान महामारी से छह लोगों की मौत (Corona Deaths) हो गई। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । अधिकारी ने बताया कि केंद्रशासित प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 1.10 लाख पर पहुंच गयी है।

    उन्होंने बताया कि पुडुचेरी में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 7,147 हो गयी है। उन्होंने बताया कि केंद्रशासित प्रदेश में इस महामारी से अब तक मरने वालों की संख्या 1,644 पर पहुंच गयी है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस मोहन कुमार ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 938 मरीज संक्रमण मुक्त हुये हैं।

    उन्होंने बताया कि इसी अवधि में छह लोगों की महामारी के कारण मौत हुयी है और ये सभी पुडुचेरी के रहने वाले थे । इस बीच, उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने केंद्रशासित प्रदेश में अब तक 35,237 स्वास्थ्यकर्मियों एवं 22,494 अग्रिम मोर्चे के कर्मियों का टीकाकरण किया है। उन्होंने बताया कि विभाग अब तक 1.82 लाख ऐसे लोगों का टीकाकरण कर चुका है, जो या तो वरिष्ठ नागरिक हैं अथवा अन्य बीमारियों से पीड़ित 45 साल या उससे अधिक उम्र वाले हैं। 

    क्या मुकुल रॉय के जाने से बंगाल में बीजेपी की संभावनाओं को नुकसान होगा?

    View Results

    Loading ... Loading ...