VIDEO

    Loading

    नयी दिल्ली/वडोदरा. आज जहां पूरे देश (India) में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है। वहीं तमाम डॉक्टर्स भी इस समय लोगों को ठीक करने में अपने पुरे जी-जान से लगे हैं। अभी हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है। जी हाँ इस वीडियो में कोरोना मरीजों का ईलाज कर रहे कुछ डॉक्टर्स डांस कर रहे हैं, जिससे मरीजों को बेवजह तनाव बिलकुल न हो। 

    क्या है विडियो में: 

    बताया जा रहा है कि यह विडियो वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है। यहां पर डॉक्टर्स और नर्स, कोरोना मरीजों के सामने एक सुन्दर सा डांस कर रहे हैं।   जिस गाने पर वो डांस कर रहे हैं वो है, सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा…

    Courtsey: Puja Bharadwaj 

    अगर विडियो को देखें तो हम पायेंगे कि अस्पताल के कुछ डॉक्टर्स और नर्स  मरीजों के सामने PPE किट में डांस कर रहे हैं। वहीं मरीजों को भी ये डांस बहुत  पसंद आ रहा है कि वो भी अपनी जगह बैठे-बैठे डांस कर रहे हैं।  मरीजों की ये खुशी अब विडियो देख रहे लोगों को भी भा रही है।   लोग इस वीडियो पर डॉक्टर्स की तारीफ करते हुए एक से एक बढ़िया कमेंट्स दे रहे हैं।  

    क्या है देश का कोरोना ग्राफ: 

    गौरतलब है कि इस वक़्त देश में कोरोना की दूसरी लहरा प्रचंड रूप से हावी है।   बता दें कि पूरे देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।   फिलहाल देश में बीते शनिवार को कोरोना के  के 2।  34 लाख नए मामले सामने आए हैं । बता दें कि यह लगातार तीसरा दिन है जब देश में एक दिन में महामारी के दो लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। फिलहाल देश में कोरोना रोगियों की संख्या 1।  50 करोड़ और मृतकों की संख्या 1।  75 लाख के करीब पहुंचने के नजदीक है।