Deepika, Karishma's interrogation finishes, NCB's question-and-answer released from Sara-Shraddha

मुंबई: एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड (Bollywood) की तीन अभिनेत्री (Actress) को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। इनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शामिल हैं। दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने करीब साढ़े 5 घंटे से ज़्यादा पूछताछ की है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ जारी है।

एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित ड्रग्स (Drugs) केस में बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय पहुंची। सारा दोपहर करीब एक बजे बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। अधिकारियों ने बताया कि राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के दौरान उनका नाम सामने आया था। एनसीबी चक्रवर्ती और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। सारा ने फिल्म ”केदारनाथ” में राजपूत के साथ काम किया था।

ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

सारा अली खान से एनसीबी के तीखे सवाल 

वहीं एनसीबी की जांच के दायरे में सुशांत के फार्म हाउस (Farm House) और पवना डैम पर बने टापू (Island) पर आयोजित हुईं पार्टी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को पता चला है की सुशांत दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और यहां पार्टी भी हो चुकी हैं। खबर है कि एनसीबी को पता चला है कि इस आइलैंड पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं हैं। सुशांत के साथ सारा अली खान भी यहां आ चुकी हैं। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक भी ‘आपती गवंडे’ आइलैंड पर कई बार आए थे। टापू पर कथित ड्रग्स भी किए गए थे। एनसीबी के मुताबिक, रिया ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है।

दीपिका-मैनेजर से ड्रग्स चैट पर हुआ सामना 

दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने शुक्रवार को प्रकाश से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की थी। अधिकारी ने कहा, ”प्रकाश सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले एनसीबी अतिथि गृह पहुंचीं। दीपिका सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर वहां पहुंची थीं।” एनसीबी के सूत्रों ने इससे पहले कहा था कि प्रकाश ने वाट्सऐप पर जिन लोगों से बातचीत की, उनमें ‘डी’ नामक किसी व्यक्ति से मादक पदार्थों को लेकर की गई बातचीत भी शामिल है। केन्द्रीय एजेंसी यह पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था। करिश्मा से लंबी पूछताछ के बाद उनसे आज की पूछताछ ख़त्म हो गई है लेकिन आनेवाले दिनों में एक बार फिर से करिश्मा को एनसीबी बुला सकती है।