Delhi Corona: Video curfew announced in Delhi, crowds rush at the liquor shops, a woman says- injection will not benefit, alcohol will
Image:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: देश में बढ़े कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों के बीच कई राज्य इस समय कोरोना से बेहद खतरनाक तरीके से प्रभावित हैं। वहीं दिल्ली (Delhi) में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने घोषणा की है कि अब शहर में हफ्ते भर तक सख्त पाबंदियां लागू रहेंगी। इन में एक हफ्ते भर तक सख्त कर्फ्यू (Curfew) सोमवार से लागू कर दिया गया है। केजरीवाल की इस घोषणा के बाद से दिल्ली में शराब की दुकानों पर अचानक भीड़ बढ़ गई है। लोगों की भारी भीड़ शराब की दुकानों पर देखी गई। 

    दिल्ली के शिवपुरी गीता कॉलोनी में शराब की दुकान पर पहुंची एक महिला ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, “इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कहॉल फायदा करेगी, मुझे दवाइयों से असर नहीं होगा, पेग से असर होगा।”

    बता दें कि, दिल्ली में अब 26 अप्रैल तक कर्फ्यू है और ये आज रात से ही लागू होगा। वैसे यह कर्फ्यू बिल्कुल वीकेंड कर्फ्यू की तरह ही होगा, जिसमें बेवजह बाहर निकलने पर लोगों को मनाही होगी। लेकिन जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को इस्मरे छूट मिल सकती है।

    गौरतलब है कि बीते रविवार को राजधानी दिल्ली में 25462 नए संक्रमित मिले हैं। बात दें की यह एक दिन में सामने आई अबतक की सबसे ज्यादा संख्या है। वहीं इस कठिन समय में 161 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 74,941 पर पहुंच गई है।