Doctors in Mangalore give dancing performance after 130 children's successful delivery in 9 days, Watch VIDEO

    नई दिल्ली: महज़ 9 दिनों में 130 बच्चों की सफल डिलीवरी (Delivery) करने के बाद एक अस्पताल (Hospital) में लेडी डॉक्टर्स (Lady Doctors) की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और वे झूम उठीं। इन डॉक्टर्स का इंग्लिश गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो को वरिष्ठ डॉक्टर नीलाश्मा सिंघल (Dr Neelashma Singhel) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देख लोग मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सभी डॉक्टर्स अपने यूनिफार्म में हैं और उनके गले में स्टेथोस्कोप भी मौजूद है। 

    इस वीडियो में डॉटर्स ने बड़े ही अलग अंदाज़ में डांस किया है। वे सभी एक सर्कल बनाकर डांस कर रही हैं। डॉक्टर्स एक-एक कर अलग-अलग स्टेप्स भी कर रहीं हैं। कई इंटरनेट यूज़र्स इन डॉक्टर्स के डांस को देख इसे एक परफेक्शन की मिसाल बता रहे हैं। 

    वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, “मैं एक ऐसी सीनियर हूँ। मुझे कोई शख्स नहीं कि यह मुझसे किसी तरह का डर रखतीं हों सिर्फ 9 दिनों में 130 डिलीवरी की!” 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neelashma Singhel (@neelashmasinghel)

    बता दें कि, यह वीडियो मैंगलोर (Mangalore) का है और वीडियो में दिखाई दे रहीं महिलाएं स्त्री रोग विशेषज्ञ (Gynaecologists) हैं और वे अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए अमेरिका के टॉप पॉप आर्टिस्ट जस्टिन टिम्बरलेक के फेमस सॉन्ग-सेक्सी बैक (Justin Timberlake) पर डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो को लाखों लोगों अब तक देख चुके हैं और लगातार इसे लाइक कर रहे हैं।