POSTER

    जम्मू कश्मीर. जहाँ एक तरफ देश की सुरक्षा एजेंसियां जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में छुपे आतंकवादियों की पतासाजी करके उन्हें मार रही हैं। वहीं इसी क्रम में अब जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने भी एक पोस्टर जारी कर आतंकियों (Terrorist) के खिलाफ कार्रवाई का कड़ा संदेश दिया है। इसके साथ ही इसमें आम लोगों से यह अपील भी की गई है कि इन आतंकवादियों के संबंध में कोई भी जानकारी होने पर पुलिस को इसकी सूचना दें। 

    जारी हुआ पोस्टर:

    गौरतलब है कि श्रीनगर शहर और बाहरी इलाके में सक्रिय मोस्टवांटेड आतंकवादियों के संबंध में एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें उनमे नौ आतंकियों के नाम भी हैं। जोकि श्रीनगर और आसपास के इलाकों में आतंकी वारदातों को अंजाम देने में पूर्ण रूप से शामिल रहे हैं। 

    इधर जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने स्टिकी बम को लेकर भी चतावनी दी है कि, “यह एक खतरा है। लेकिन इससे निपटने के लिए हमारे सुरक्षाबल पूरी तरह से तैयार हैं।” बता दें कि पिछले हफ्ते ही अवंतीपोरा पुलिस ने एक मॉड्यूल का पर्दाफाश किया था। जिसमे पुलवामा जैसे IED और फिदायीन हमले की साजिश को नाकाम बनाया था।

    इस साल 11 मार्च तक 11 आतंकियों का हुआ खात्मा:

    गौरतलब है कि सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे अनेक आतंक विरोधी अभियानों से आतंकी संगठन अब बुरी तरह बौखला गए हैं। जहाँ इस साल में 11 मार्च तक 11 आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है। वहीं अब इसी के चलते सुरक्षाबलों को ही निशाना बनाकर स्थानीय लोगों में भय उत्पन्न करने की आतंकवादियों द्वारा नापाक साजिशें रची जा रही हैं।