Kangana Ranaut's reply on issuing police summons, 'Never mind, I will come soon'

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई पुलिस के उन्हें भेजे गए नोटिस के जवाब में ट्वीट किया है। कंगना ने अपने जल्द मुंबई लौटने की बात करते हुए कहा है ‘कोई बात नहीं, जल्दी आ जाऊंगी।’ अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “”जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।” 

दरअसल, कंगना और उनकी बहन रंगोली (Rangoli) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने समन जारी कर किया है। पिछले दिनों बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) के आदेश पर दर्ज की गई FIR को लेकर बांद्रा पुलिस ने बुधवार को कंगना को इन्वेस्टिगेशन में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने डिजिटल और पोस्ट के माध्यम से कंगना को नोटिस भेजा है और उन्हें 26 तारीख को पुलिस स्टेशन आने को कहा गया है जब्कि उनकी बहन रंगोली को 27 तारीख को पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।  

बता दें कि, बांद्रा पुलिस ने कथित तौर पर दो समुदायों के बीच नफरत फ़ैलाने के आरोप में FIR दर्ज की थी। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के विरुद्ध बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद FIR दर्ज की गई थी गई थी। बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने याचिकाकर्ता मुनावरअली सय्यद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। 

शिकायत में रनौत और उनकी बहन द्वारा किए गए ट्वीट तथा अन्य बयानों का हवाला दिया गया था। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाई घुले ने शुक्रवार को दिए आदेश में कहा था कि प्रथम दृष्टया आरोपी ने “संज्ञेय अपराध” किया है। घुले ने इस मामले में पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।