Madhya Pradesh Corona: long queues of people in hospitals to get their corona test
Image:Twitter/@ANI

    Loading

    भोपाल: इस समय देश भर में कोरोना का कहर जारी है। देश के कई हिस्सों में कोरोना का खतरनाक रूप लगातार देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र के अलावा, उत्तर प्रदेश, गुजरात और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) जैसे शहरों में लगातार कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में देश के कई राज्यों में बढ़ते मामलों को काबू में करने के लिए कई कड़ी पाबंदियां लगा दी गई हैं। वहीं मध्य प्रदेश से खबर है कि अस्पतालों में लोगों की कोरोना टेस्ट करवाने के लिए लंबी कतारें देखि जा रही हैं।   

    न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, मध्य प्रदेश के भोपाल में मौजूद, जय प्रकाश डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में लोगों की लंबी कतारें लगी हैं। यहां लोग अपने कोरोना टेस्ट करवाने के लिए लगातार पहुंच रहे हैं।

    वैसे, मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश सरकार ने बढ़ते मामलों के मद्देनज़र ज़्यादातर इलाकों में आठ अप्रैल से रात्रिकालीन कर्फ्यू (Night Curfew) लगाने घोषणा की है। साथ ही, प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में आगामी तीन माह तक सप्ताह में पांच दिन (सोमवार से शुक्रवार) ही कामकाज होगा।

    इससे पहले गुजरात में कोरोना मामलों में तेज़ी से इज़ाफ़ा होता देखा गया है। इसके बाद राज्य से अस्पतालों के बहार एम्बुलेंस की कतारें लगी हुई देखि गई थीं।